उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौलीः CAA के विरोध को लेकर पुलिस ने किया रूट मार्च, शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

देशभर में CAA को लेकर हो रहे प्रदर्शन के मद्देनजर यूपी पुलिस एक्शन मोड में आ गई है. वहीं चंदौली जिले में प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन रूट मार्च कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की.

By

Published : Dec 17, 2019, 5:14 AM IST

etv bharat
सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस अलर्ट.

चंदौलीःनागरिकता संशोधन एक्ट के विरोध की आग नॉर्थ ईस्ट और दिल्ली के बाद अब पूर्वांचल के जिलों तक फैल गई है. इसके चलते जिले की सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस अलर्ट हो गई है. साथ ही एसपी के निर्देश पर सोमवार को पुलिस रूट मार्च कर लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की.

सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस अलर्ट.

नागरिकता संशोधन एक्ट के चलते पुलिस अलर्ट
नागरिकता संशोधन एक्ट के विरोध की आग अब पूर्वांचल के जिलों में भी फैल गई है. इसी क्रम में जिले की सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर सीओ सदर के नेतृत्व में दीनदयाल नगर में मुगलसराय कोतवाली और अलीनगर थाना पुलिस ने रूट मार्च किया. इस दौरान पुलिस ने लोगों से किसी भ्रम या अफवाह में न आने की बात कही. साथ ही शान्ति व्यवस्था बनाए रखने की भी अपील की.

सैकड़ों जिलों में इंटरनेट सेवा बंद
नागरिकता संशोधन कानून का विरोध देश भर में देखने को मिल रहा है. यूपी में भी जगह-जगह चल रहा विरोध प्रदर्शन अब उग्र होता जा रहा है. ऐसे में योगी सरकार ने प्रदेश भर में धारा 144 लागू कर दी. वहीं राजधानी लखनऊ, अलीगढ़, मऊ समेत सैकड़ों जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है.

इसे भी पढ़ें-कानपुर: NRC और CAA के विरोध को लेकर कानपुर पुलिस हुई सतर्क

ABOUT THE AUTHOR

...view details