उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बढ़ते जा रहे कोरोना संक्रमण के मामले, लापरवाह हो रहे लोग

By

Published : Apr 9, 2021, 12:27 PM IST

चंदौली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. खतरा बढ़ने के बाद भी लोग यहां पर मास्क नहीं लगा रहे हैं. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले में जनपद का पीडीडीयू नगर सबसे आगे है.

लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले
लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले

चन्दौली: जनपद के पीडीडीयू नगर में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहा हैं. इसके बाद भी लोग कोविड गाइडलाइन का ठीक तरह से पालन नहीं कर रहे हैं. इससे संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ता जा रहा है. कोरोना संक्रमण के मामले में जनपद का पीडीडीयू नगर सबसे आगे है. पिछले चार दिनों में यहां 70 से अधिक मामले आ चुके हैं. बावजूद इसके लोग कोविड नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. इससे संक्रमण बढ़ने का खतरा बढ़ता जा रहा है. यह स्थिति तब है, जबकि जिले में प्रशासन लोगों को जागरूक करने में जुटा है.

यह भी पढ़ें:बिना मास्क वालों से वसूला गया जुर्माना, जारी रहेगा अभियान

लोग नहीं लगा रहे मास्क

पीडीडीयू नगर को मिनी महानगर भी कहा जाता है. यहां एशिया के सबसे बड़े जंक्शनों में शुमार डीडीयू जंक्शन भी है. यहां से रोज हजारों यात्रियों का आना-जाना है. सक्रमण तेजी से फैलने के बाद भी जिले में बहुत कम लोग कोविड नियमों का पालन करते दिख रहे हैं. सोशल डिस्टेंसिंग तो दूर की बात है, यहां पर लोग मास्क लगाने में भी परहेज कर रहें हैं. इससे हर रोज संक्रमण बढ़ता जा रहा है.

बढ़ते जा रहे हैं कोविड संक्रमण के मामले

गुरुवार को प्राप्त परिणामों में जनपद में कुल 78 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी. इसमें से 33 मामले केवल पीडीडीयू नगर के हैं. चन्दौली में अब तक कोविड के कुल 5367 केस सामने आ चुके हैं. इनमें से अभी एक्टिव केस की संख्या 400 है. 4898 व्यक्ति स्वस्थ्य हो चुके हैं. अब तक कुल 69 लोगों की मृत्यु हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details