उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जंगल में मिला प्रधान के भाई का शव, इलाके में सनसनी

By

Published : Mar 29, 2021, 11:58 AM IST

चंदौली जिले के सपही जंगल में सोमवार की सुबह खून से लतपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव की शिनाख्त शहाबगंज के केराडीह निवासी ग्राम प्रधान के भाई जसवंत चौहान के रूप में हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस कर रही छानबीन
पुलिस कर रही छानबीन

चंदौली: चकिया कोतवाली क्षेत्र के सपही जंगल में सोमवार की सुबह खून से लतपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव की शिनाख्त शहाबगंज के केराडीह निवासी ग्राम प्रधान के भाई जसवंत चौहान के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें:पुलिस के हत्थे चढ़े हत्या के मामले में फरार 6 अभियुक्त

सपही जंगल में मिला शव

सोमवार की सुबह सपही जंगल में एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिला. घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दी. सूचना के बाद सीओ चकिया प्रीति त्रिपाठी समेत शहाबगंज चकिया पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.

पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे

प्रधान के भाई का शव मिलने के बाद लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. लोगों द्वारा जसवंत की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिए जाने की आशंका जताई जा रही है. घटना की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी अनिल कुमार भी मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गए हैं.

पुलिस जांच में जुटी

इस संबंध में सीओ प्रीति त्रिपाठी ने बताया कि मृतक की गला दबाकर हत्या की गई है. शव को कब्जे में लेकर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details