उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली में कोरोना के 4 नए मामले आए सामने, संख्या पहुंची 7

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. चंदौली में कोरोना के चार नए मामले सामने आए हैं. वहीं जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 7 हो गई है.

By

Published : May 17, 2020, 11:02 AM IST

चंदौली में  कोरोना मरीजों की संख्या 7 हुई
चंदौली में कोरोना मरीजों की संख्या 7 हुई

चंदौली: जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. शनिवार को 4 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इसके बाद अब जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है. चारों मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में क्वारेंटाइन कर उनकी हिस्ट्री ट्रेस की जा रही है.

जिले में 4 नए कोरोना मरीज में से दो सदर ब्लॉक के हैं. एक जसुरी और एक रघुनाथपुर गांव निवासी बताया जा रहा है. वहीं शहाबगंज ब्लॉक में भी दो कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. एक यूपी-बिहार बॉर्डर पर स्थित बेन गांव का है, जबकि दूसरा इलिया बाजार के समीप डेहरी कलां गांव निवासी है. इन सभी का सैंपल 13 मई को लिया गया था.

सदर ब्लॉक के जसुरी, जबकि शहाबगंज ब्लॉक के बेन और दोहरी कलां निवासी कोरोना पॉजिटिव मरीज हाल ही में मुंबई से लौटे थे. वहीं सदर ब्लॉक का रघुनाथपुर निवासी व्यक्ति गुरुग्राम से लौटा था. फिलहाल इन सभी के संपर्क में आए व्यक्तियों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग कर उन्हें क्वारेंटाइन किया जा रहा है. इनके परिजनों को भी एहतियातन क्वारेंटाइन किया गया है, जिनकी सैंपलिंग की जाएगी.

जिले में पहला पॉजिटिव केस 13 मई को आया था. उसके बाद 12 लोगों की रिपोर्ट जांच के लिए भेजी गई थी, जिसमें 2 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. इसमें एक सदर तहसील के बिसौरी ग्राम से और दूसरा सकलडीहा के बरंगा गांव निवासी है. वहीं अब तक जिले में कुल 7 एक्टिव केस हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details