उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ज्यादा दिन नहीं टिका...फेसबुक का प्यार, किसी दूसरे से संबंध होने के शक में कर दी प्रेमिका की हत्या

By

Published : Aug 18, 2021, 5:07 PM IST

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र में हाईवे के पास 12 अगस्त को एक युवती का शव मिला था. पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि 12 अगस्त को मिला महिला का शव अंजली पटेल का था, वह मिर्जापुर की रहने वाली थी. पुलिस ने हत्या के 2 आरिपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेम प्रसंग में महिला की हत्या
प्रेम प्रसंग में महिला की हत्या

चंदौली : जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र में हाईवे के पास 12 अगस्त को एक युवती का शव मिला था. पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझा लिया है. दरअसल, हाइवे के किनारे मिली महिला की लाश मिर्जापुर निवासी अंजली पटेल की थी. शव की शिनाक्त होने पर महिला के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अलीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर हत्या के 2 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पकड़े गए दोनों हत्यारोपियों को जेल भेज दिया है.

प्रेम प्रसंग में हुई थी महिला की हत्या

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र में हाईवे के पास 12 अगस्त को एक महिला का शव मिला था. हाइवे किनारे मिला महिला का शव मिर्जापुर की रहने वाली अंजली पटेल का था. इस मामले की छानबीन में पुलिस ने यह खुलासा किया है. सीओ सदर अनिल राय ने बताया, कि पिछले दिनों युवती का शव मिला था. पुलिस छानबीन में हत्या का खुलासा हुआ है, जिसमें प्रेम-प्रसंग के चलते एक महिला अंजली पटेल की हत्या कर दी गई थी. अंजली पटेल की हत्या किसी अन्य व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग होने के शक में की गई थी. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया, कि बीते 2 वर्ष पहले फेसबुक से मोहम्मद शहबाज राइन की अंजली से जान पहचान हुई. तब से शहबाज और अंजली का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. शहबाज को शक था कि अंजली का किसी अन्य व्यक्ति के साथ भी संबंध है. इस बात को लेकर उसका कई बार अंजली से झगड़ा हुआ था.

बीते 10 अगस्त को अंजली कॉलेज जाने के बहाने शहबाज से मिलने गई थी. 10 अगस्त को शहबाज अंजली को पूरे दिन बाइक से घुमाता रहा. शाम के समय शहबाज अपने दोस्त की कार किराए किराए पर लेकर अंजली को घुमाने ले गया. रास्ते में अंजली और शहबाज की आपस में नोंकझोंक हो गई. जिसके बाद शहबाज ने ड्राइवर अशोक कुशवाहा के साथ मिलकर अंजली की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. बाद में शव को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया.

इसे पढ़ें- सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क पर देशद्रोह का मुकदमा, BJP का ट्वीट- 'नहीं बचेंगे तालिबान समर्थक'

ABOUT THE AUTHOR

...view details