उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली में मिला बिहार से अगवा 8 साल का मासूम, तीन महीने पहले हुए अपहरण

By

Published : Jul 22, 2021, 2:12 PM IST

Updated : Jul 22, 2021, 2:36 PM IST

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने करीब तीन माह पूर्व बिहार से अपहृत बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. पुलिस ने बच्चे के अपहरण मामले में बच्चे की सगी बुआ को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते बच्चे के पिता गोविंद त्रिगुण
जानकारी देते बच्चे के पिता गोविंद त्रिगुण

चंदौली: जनपद के मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने करीब तीन माह पूर्व मार्च में बिहार से अपहृत बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है. अपहरण की आरोपी रिश्ते में बालक की सगी बुआ बताई जा रही है. आठ साल के मासूम को पुलिस ने बुधवार को जिले के कबीरपुर गांव से सकुशल बरामद किया है. बच्चे की बुआ को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते बच्चे के पिता गोविंद त्रिगुण
जानकारी के अनुसार बिहार के रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के नैनाकोन गांव निवासी गोविंद त्रिगुण के आठ साल के बेटे रूद्र त्रिगुण को करीब तीन माह पूर्व 29 मार्च की दोपहर उसकी सगी बुआ पूनम के बेटे प्रीतम पांडेय ने झांसा देकर नहर पर बुलाया था. इसके बाद रूद्र को अपने साथ लेकर चला गया. इसकी जानकारी होने पर गोविंद त्रिगुण खोजबीन करते हुए रामनगर वाराणसी पहुंचे, लेकिन पुलिस का सहयोग नहीं मिलने से वापस लौट गए.एक अप्रैल को पीड़ित ने अपनी बहन व उसके लड़के के खिलाफ कोचस थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया और अपहरण होने की सूचना फोटो सहित फेसबुक पर अपलोड कर दी. बीते सोमवार को एक परिचित ने मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कबीरपुर गांव में बालक को दुकान पर सामान खरीदते देखा. इसकी जानकारी होने पर गोविंद त्रिगुण ने बिहार पुलिस को सूचना दी.इसे भी पढ़ें-खेत से लौट रहे किशोर का अपहरण, खुद फोन कर दी सूचनाबिहार पुलिस ने बुधवार को स्थानीय कोतवाली पुलिस के साथ मुगलसराय के कबीरपुर गांव के एक किराये के मकान में छापेमारी की. जहां मासूम रूद्र को सकुशल बरामद कर लिया और अपहरण की आरोपी बुआ पूनम को गिरफ्तार कर बिहार पुलिस को सौंप दिया. इस संबंध में थाना प्रभारी एनएन सिंह ने बताया कि आरोपित महिला के खिलाफ कागजी कार्रवाई के बाद बिहार पुलिस को सौंप दिया गया है.
Last Updated : Jul 22, 2021, 2:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details