उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के खेत से सोलर पैनल चोरी

यूपी के मुरादाबाद में कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के खेत से सोलर पैनल चोरी हो गए. इनकी कीमत तीन लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने एक शख्स को हिरासत लिया है. उससे पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jan 21, 2020, 6:01 AM IST

Etv Bharat
खेत में लगे सोलर पैनल चोरी.

मुरादाबाद:मामला कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान से जुड़ा हुआ है. मुरादाबाद स्थित कैबिनेट मंत्री के खेत में ट्यूबवैल चलाने के लिए लगाए गए सोलर पैनल चोरी हो गए. चोरी हुए सोलर पैनल की कीमत लगभग तीन लाख रुपये बताई जा रही है. मंत्री चेतन चौहान के रिश्तेदार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने वादी द्वारा शक जताए गए एक युवक को हिरासत में लिया है. युवक से पूछताछ जारी है. एक महीने पहले भी चेतन चौहान के खेत में चोरी की घटना हुई थी.

कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के खेत में लगे सोलर पैनल चोरी.

सोलर पैनल चोरी कर फरार हुए बदमाश
प्रदेश सरकार में होमगार्ड विभाग के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के खेत से लाखों रुपये के सोलर पैनल चोरी होने से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. मूंढापांडे थाने से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित चेतन चौहान के खेत की रखवाली उनके रिश्तेदार करते है. रिश्तेदार आर्यन चौहान के मुताबिक शनिवार रात अज्ञात बदमाशों ने सोलर पैनल चोरी कर फरार हो गए. खेत की सिंचाई के लिए ट्यूबवैल लगाया गया था, जिसको चलाने के लिए 16 सोलर पैनल खेत मे लगाए गए थे. चोर खेत में लगे आठ पैनल चोरी कर ले गए.

खेत में पहले भी हुई थी चोरी
पुलिस पूरे मामले में जल्द खुलासा करने का दावा कर रहीं है. चेतन चौहान के खेत की रखवाली कर रहें रिश्तेदार के मुताबिक एक महीने पहले भी चोर यहां चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके थे. सीओ हाईवे रामसागर ने कहा कि बदमाशों ने कैबिनेट मंत्री के खेत से सोलर पैनल चोरी कर पुलिस को चुनौती दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details