उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद : पति ने कुल्हाड़ी से काटकर की पत्नी की हत्या, थाने में खुद किया सरेंडर

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. पति ने कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी की हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी पति पुलिस थाने पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : May 11, 2020, 1:11 PM IST

कुल्हाड़ी से काटकर पति ने की पत्नी की हत्या
कुल्हाड़ी से काटकर पति ने की पत्नी की हत्या

मुरादाबाद: जिले के बिलारी थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पति को पत्नी के अवैध संबंधों का शक था, जिसके चलते पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था. सोमवार सुबह पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी लेकर पुलिस थाने पहुंचा और खुद को पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वारदात के बाद आरोपी पति का सरेंडर


बिलारी थाना क्षेत्र के कुम्हारों वाली गली में रहने वाला बालूराम ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है. 10 साल पहले बालूराम ने बिहार की रहने वाली सीमा नाम की युवती से शादी की थी और दोनों के चार बच्चे हैं. पिछले कुछ दिनों से सीमा और बालूराम में अक्सर विवाद होता रहता था. इसके पीछे बालूराम का अपनी पत्नी पर शक करना था. सीमा के पास दो मोबाइल फोन थे. इसकी जानकारी जब बालूराम को हुई तो उसने उस पर अवैध सम्बन्धों का आरोप लगाना शुरू कर दिया.

घटना के बाद आरोपी पहुंचा थाने

सोमवार सुबह जब बालूराम की नींद खुली तो उसने घर में रखी कुल्हाड़ी लेकर पत्नी पर वार करना शुरू कर दिया और बेरहमी से पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति पुलिस थाने पहुंचा और पत्नी की हत्या की जानकारी दी. पति की सूचना पर पुलिस उसके घर पहुंची, जहां पत्नी का शव पड़ा मिला. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

वारदात के बाद बच्चों को भेजा परिजनों के घर

पति ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उसने पत्नी को कई बार समझाया था, लेकिन वह अक्सर फोन पर बात करती रहती थी. आरोपी के मुताबिक उसकी पत्नी उसे लगातार जान से मारने की धमकियां दे रही थी. इसके बाद उसने पत्नी की हत्या करने की योजना बनाई. एसपी देहात उदय शंकर के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही मामले की जांच जारी है. आरोपी ने पत्नी के दोनों मोबाइल फोन भी पुलिस को सौंपे हैं. घटना के बाद घर में रह रहे चारों बच्चों को अपने परिजनों के घर भेजने के बाद आरोपी थाने पहुंचा.

ये भी पढ़ें-मुरादाबाद: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, साथी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details