उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: कार और बाइक सवार के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

यूपी के मुरादाबाद जिले में NH-24 पर स्थित पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े कार सवार पर अज्ञात बाइक सवारों ने हमला कर दिया. वहीं इस हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है.

By

Published : Jun 17, 2020, 12:02 PM IST

moradabad news
पेट्रोल पंप पर दो पक्षों में मारपीट.

मुरादाबादः नेशनल हाईवे-24 के एक पेट्रोल पंप दिनदहाड़े कार सवार और बाइक सवार में जमकर लाठी-डंडे चले और फायरिंग भी की गई. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं एक शख्स को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया और पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है.

पेट्रोल पंप पर दो पक्षों में मारपीट.

जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे-24 बाईपास पर मझोला थाना क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप पर वाहन में हवा भरने वाली दुकान पर एक कार हवा भरवाने के लिए रुकी. तभी पीछे से बाइक पर सवार कुछ लोग आए और कार सवार लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की गई.

बाइक सवार युवकों ने कार में लाठी डंडों से जमकर तोड़फोड़ की. अचानक मारपीट और फायरिंग से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. जान बचाने के लिए कार सवार ने खेतों में दौड़कर अपनी जान बचाई. मामला यहीं तक नहीं रुका बल्कि बाइक सवार एक बार फिर कार के पास आए और कार सवार को धमकी देते हुए फरार हो गए.

कार सवार ने भी भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसको पकड़ लिया. वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई. एक स्थानीय युवक ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इसे भी पढ़ें-तीन साल से डॉक्टरों की राह ताक रहा मुरादाबाद का ये अस्पताल

एसपी सिटी अमित कुमार आंनद ने बताया कि मंगलवार की सुबह 11 बजे पेट्रोल पंप पर हवा भरने वाली दुकान पर एक कार आकर रुकी. तभी पीछे से बाइक सवार युवकों ने उन पर हमला कर दिया. स्थानीय लोगों के द्वारा एक युवक को पकड़ लिया गया. पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है. मारपीट में जो भी युवक शामिल हैं उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details