उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: महिला ने ग्राम प्रधान पर लगाया पांच साल से दुष्कर्म करने का आरोप, गिरफ्तार

यूपी के मुरादाबाद में एक महिला ने ग्राम प्रधान पर पिछले पांच साल से शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक जेल में बन्द पति को छुड़ाने के बदले ग्राम प्रधान उससे लगातार दुष्कर्म करता रहा.

By

Published : Sep 4, 2020, 8:47 PM IST

etv bharat
बिलारी थाना.

मुरादाबाद: जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र में एक महिला ने ग्राम प्रधान पर पिछले पांच साल से शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक जेल में बन्द पति को छुड़ाने के बदले ग्राम प्रधान उससे लगातार दुष्कर्म करता रहा. इसके बाद भी उसके पति को जमानत नहीं मिल पाई. पुलिस थाने में शिकायत करने पहुंची पीड़िता से पुलिस थाने में आरोपी ने मारपीट की. पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक महिला की तहरीर पर दर्ज मुकदमे में आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

  • ग्राम प्रधान पर दुष्कर्म का आरोप.
  • पति को जेल से छुड़ाने का वादा कर किया गया दुष्कर्म.

महिला के मुताबिक उसका पति पांच साल पहले एक मुकदमे में जेल चला गया था. इसके बाद आरोपी प्रधान ने उसके पति को छुड़ाने का वादा कर उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उससे शादी का वादा किया. पिछले पांच साल से वह पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. पीड़िता के मुताबिक मामले की शिकायत उसने कई बार पुलिस से की. पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई करने से बचती रही. पीड़िता द्वारा उच्च अधिकारियों से शिकायत करने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी विजयपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसको कोर्ट में पेश कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया.

महिला ने तहरीर में गंभीर आरोप लगाए हैं. तहरीर के आधार पर कार्रवाई की गई है. पुलिस इस मामले में महिला के बयान भी कोर्ट में कराने जा रही है, जिससे आरोपी को जल्द जमानत न मिल सके. पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने कई बार उसका गर्भपात भी करवाया है, जिसकी रिपोर्ट उसके पास मौजूद है.

सीओ बिलारी, महेंद्र शुक्ल

ABOUT THE AUTHOR

...view details