उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिर्जापुर : शौच करने गई नाबालिग किशोरी के साथ गांव के युवक ने किया दुष्कर्म

जनपद में मड़िहान थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. सूचना पर पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेजकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 6, 2020, 4:32 AM IST

etv bharat
थाना मड़िहान, जनपद मिर्जापुर.

मिर्जापुर: जनपद में मड़िहान थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि घर से सिवान में शौच करने गई किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.

प्रदेश में दुष्कर्म का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला मिर्जापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र अंतर्गत 12 वर्षीय नाबालिग लड़की के पिता ने गांव के युवक पर बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है सोमवार को किशोरी घर से शौच के लिए बाहर गई थी. इस दौरान युवक ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया.

घर पहुंची नाबालिग लड़की ने परिजनों को जब आपबीती बताई तब उन्होंने थाने में तहरीर देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई. घटना की जानकारी होने पर मड़िहान क्षेत्राधिकारी पुलिस बल के साथ किशोरी के गांव पहुंच गये. पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर किशोरी को मंडलीय अस्पताल मेडिकल के लिए भेज दिया और दुष्कर्म आरोपी की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details