उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 2, 2019, 11:41 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ETV Bharat / state

मिर्ज़ापुर: दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, बीजेपी नेता का ड्राइवर गिरफ्तार

शहर कोतवाली के नारघाट में हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि बेटी की इलाज के लिए पैसे जुटाने के लिए युवक ने साथी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था.

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार.

मिर्जापुर: मामला जिले के शहर कोतवाली के नारघाट इलाके का है. जहां 24 जुलाई 2019 को हुए इस हत्याकांड में हत्यारों ने घर के अंदर घुस कर अकेले रह रहे दंपत्ति संगीता और सुनील की गला दबाकर हत्या कर घर में लूटपाट की थी. मामले में कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र के जानवी रोड से आज एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मिर्जापुर दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा.
क्या है पूरा मामला-
  • मामला जिले के शहर कोतवाली के नारघाट इलाके का है.
  • 24 जुलाई 2019 को दंपत्ति संगीता और सुनील की हत्या कर दी गई थी.
  • मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की.
  • घटना का कनेक्शन पड़ोस में ही रहने वाले राहुल शर्मा के साथ निकला.
  • पुलिस ने दबिश देकर राहुल शर्मा को गिरफ्तार कर लिया.
  • पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर युवक ने हत्या करने का जुर्म स्वीकार कर लिया.
  • पुलिस ने राहुल के पास से 2100 रुपये बरामद किए हैं.

आरोपी का भाजपा से कनेक्शन भी आ रहा है नजर-
वहीं पूरे मामले में दोहरे हत्याकांड के आरोपी राहुल शर्मा का कनेक्शन सत्तारूढ़ भाजपा से भी जुड़ता हुआ नजर आ रहा है. वह भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष गौरव कुमार का 2 महीने पहले तक वाहन चालक भी रहा है. इसके साथ ही सोशल मीडिया और फेसबुक पर सीएम योगी आदित्यनाथ के मंच पर संबोधित करते समय सेल्फी, केंद्रीय मंत्री महेंद्र पांडे, भाजपा जिलाध्यक्ष बृज भूषण, भजमुओ के प्रदेश अध्यक्ष यदुवंशी के साथ कई अन्य नेताओं के साथ तस्वीरें मौजूद हैं.

जानें आरोपी ने क्या कहा-
आरोपी राहुल शर्मा ने बताया कि बेटी की तबीयत काफी खराब थी. इसमें रुपए की जरूरत थी. इसी लालच में लूट करने की ईरादे से हम अपने साथ ही राकेश के साथ मिलकर पति पत्नी की हत्या कर लूटपाट की थी. हालांकि लूटपाट में उसे घर से सिर्फ 11000 नगद और कुछ आभूषण मिले थे.

हमारे यहां कई चालक रहे चुके हैं. दो महीने पहले 16 मई तक राहुल मेरा चालक रहा है. उसके बाद से आरोपी का भारतीय जनता युवा मोर्चा से और हमसे कोई संबंध नहीं है. मोदी जी की रैली से एक दिन पहले राहुल ने शराब के नशे में गाड़ी चलाई थी. जिसके बाद उसे नौकरी से निकाल दिया था. राज्य और केंद्र में भाजपा की सरकार है तो ऐसे में हर कोई चर्चित नेताओं के साथ फोटो खिचाना चाहेगा.
-गौरव उमर, भा.ज. युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष

आरोपी ने बताया कि उसकी एक छोटी लड़की है. जिसके ह्रदय में छेद हो गया था. डॉक्टर से राय लिया तो डॉक्टर ने बताया कि 5-6 लाख रुपये का खर्चा होगा. इसी वजह से आरोपी ने हत्या की घटना को अंजाम दिया. आरोपियों में कोई बीजेपी का कार्यकर्ता नहीं है.
-अवधेश कुमार पांडेय, पुलिस अधीक्षक

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details