उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर: घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

By

Published : Jun 20, 2020, 4:09 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में बेखौफ चोर अंधेरे का फायदा उठाकर घर के बाहर खड़ी बाइक को लेकर फरार हो गया. चोरी की पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

बाइक चोरी
बाइक चोरी

मिर्जापुर:कटरा थाना क्षेत्र के गणेशगंज में बेखौफ चोर रात के अंधेरे में घर के सामने खड़ी बाइक लेकर फरार हो गया. घटना 17 जून की रात की है. चोरी की पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. सुबह जब घर वालों को बाइक चोरी की जानकारी मिली तो उनके होश उड़ गए.

आस-पास के लोगों से पूछताछ के बाद बाइक की तलाश शुरू हुई. बाइक नहीं मिलने पर सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा गया तो पता चला कि बाइक चोरी हो गयी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोर का तलाश कर रही है.

बाइक चोरी.

कटरा कोतवाली के गणेशगंज में एक चोर ने घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी कर ली. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. कैमरे में दिखाई दे रहा है कि चोर एक मिनट 10 सेकंड के अंदर रात में बैग टांगे आता है. खड़ी बाइक में चाभी लगाकर कुछ दूर पैदल ले जाकर इधर-उधर देखता है. फिर स्टार्ट कर ले भागता है. बताया जा रहा है अंकुर सोनी ने गणेशगंज स्थित अपने मकान के सामने 17 जून को शाम को बाइक खड़ी की और अंदर चला गया.

सुबह उठने पर देखा कि बाइक गायब है. पीड़ित ने फुटेज के आधार कटरा पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश कर रही हैं.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details