उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के गेट पर छात्र को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के मेरठ में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के गेट पर एक छात्र को दिनदहाड़े गोली मारी गई. गोली लगने से घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

By

Published : Jan 23, 2020, 6:44 PM IST

ETV Bharat
छात्र को दिनदहाड़े मारी गोली.

मेरठ:जिले के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के गेट पर गुरुवार को छात्र विश्वास चिकारा को गोली मार दी गई. इसके बाद 6 से ज्यादा हमलावर मौके से फरार हो गए. गोलीबारी की इस घटना के बाद यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया.

छात्र पर कार सवार हमलावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
आए दिन विवादों में रहने वाले जिले के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के गेट के बाहर गुरुवार को दिनदहाड़े एक छात्र पर कार सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग करने के बाद हमलावर भाग गए. गोली छात्र विश्वास चिकारा के सीने में लगी है, जोकि शिक्षक का बेटा है. घायल छात्र को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घायल छात्र विश्वास उर्फ विशू बीएड का छात्र है. हमले की वजह अभी पता नहीं चल सकी है. फायरिंग की सूचना पर मेडिकल थाना पुलिस और आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

इसे भी पढ़ें-गाजियाबाद: जिले के 12 हजार भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे मेरठ, राजनाथ की रैली में जुटाई गई भीड़

छात्र के सीने पर लगी गोली
मामले में सीओ हरिमोहन ने कहा कि छात्र गुरुवार को चौधरी चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय किसी काम से गया था. छात्र जैसे ही विवि के मुख्य द्वार पर पहुंचा तो वहां पर पहले से ही कार में सवार हमलावर युवक तैयार थे. छात्र को देखते ही हमलावरों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर विवि के गार्ड भी मुख्य द्वार की ओर भागे, लेकिन इसी बीच हमलावर कार में सवार होकर भाग गए. गोली छात्र के सीने में लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details