उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ पुलिस का मानवीय चेहरा, एसपी सिटी ने अनाथाश्रम में बुजुर्ग और दिव्यांगों के साथ बिताए खुशी के पल

उत्तर प्रदेश के मेरठ पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है. रविवार को एसपी सिटी ने अनाथ आश्रम पहुंच बुजुर्ग और दिव्यांगों के साथ खुशी के पल बिताए. इस मौके पर थाना प्रभारी विजय गुप्ता और अन्य पुलिस टीम भी मौजूद रही.

By

Published : Dec 9, 2019, 7:20 AM IST

etv bharat
सामने आया मेरठ पुलिस का मानवीय चेहरा.

मेरठ:थाना और पुलिस दो ऐसे शब्द हैं, जिन्हें सुनते ही आम व्यक्ति के दिल में पुलिस का एक कठोर रूप ताजा हो जाता है. मगर पब्लिक के सामने खाकी का एक नया चेहरा पेश करते हुए जिले के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने अन्य पुलिसकर्मियों के सामने भी एक नजीर पेश की है.

पुलिस अधिकारी और टीम ने दिव्यागों के साथ बिताया समय.

आमतौर पर छुट्टी का दिन जहां पुलिस अधिकारी अपने परिवार के साथ बिताना चाहते हैं. वहीं एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने अपनी छुट्टी रविवार को बेसहारों के बीच बिताई. एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह एसओ सदर विजय कुमार गुप्ता के साथ जीरो माइल स्टोन स्थित प्रेम निवास में पहुंचे.

मदर टेरेसा के इस आश्रम में अनाथ और बेसहारा बच्चों और बड़ों के साथ दिव्यांगों और मानसिक रोगियों को सहारा दिया जाता है.एसपी सिटी और एसओ सदर ने आश्रम में रहने वाले निराश्रितों को खुद अपने हाथों से खाना खिलाया तो उनके चेहरों पर खुशी की अलग ही चमक देखने को मिली.

ये भी पढ़ें-मेरठ की बेटी ने सीएम योगी से की इच्छा मृत्यु की मांग, बताई ये वजह

एसपी सिटी और अन्य पुलिसकर्मियों ने काफी घंटे आश्रम में रहने वाले निराश्रित व्यक्तियों के साथ बिताए. उन्होंने आश्रम के संचालकों को भविष्य में हर प्रकार की संभव मदद का आश्वासन भी दिया. पुलिस का यह मानवीय चेहरा देख आश्रम संचालक भी गदगद नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details