उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: सपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में किया हंगामा, फर्जी मुकदमे वापस लेने की मांग

उत्तर प्रदेश के मेरठ में समाजवादी पार्टी के नेताओं पर मुकदमे को लेकर सपा कार्यकर्ता आक्रोशित हैं. सपा कार्यकर्ताओं ने फर्जी मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगाते हुए कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर हंगामा किया. उन्होंने कहा कि झूठे मुकदमे वापस लिए जाएं, नहीं तो सपा इसके विरोध में बड़ा आंदोलन करेगी.

By

Published : Sep 19, 2020, 3:21 PM IST

meerut news
सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया.

मेरठ:बीते दिनोंजिले में शराब से हुई मौत को लेकर सपा नेताओं ने पंचायत की थी, जिसको लेकर सपा नेताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया था. वहीं सपा नेताओं पर मुकदमे को लेकर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है. शनिवार को सपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारे लगाए. कार्यकर्ताओं ने मांग की कि सपा नेताओं पर दर्ज किए गए झूठे मुकदमे वापस लिए जाएं.

सपा कार्यकर्ताओं ने इन मुकदमों को फर्जी बताते हुए सरकार पर दमनकारी नीति अपनाने का आरोप लगाया. सपा कार्यकर्ताओं ने मेरठ के कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर हंगामा किया. कलेक्ट्रेट परिसर के गेट पर पुलिसकर्मियों द्वारा रोके जाने के बावजूद सपा कार्यकर्ता जबरन कलेक्ट्रेट में दाखिल हो गए और सरकार विरोधी नारे लगाते हुए धरने पर बैठ गए.

इस दौरान कोविड-19 की गाइडलाइन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. कार्यकर्ताओं की मानें तो सपा नेता अतुल प्रधान और उनके साथियों पर फर्जी मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं. जनता की आवाज उठाने वाले नेताओं को सरकार मुकदमों में उलझा रही है. उन्होंने मांग की कि सपा नेताओं पर दर्ज किए गए झूठे मुकदमे वापस लिए जाएं, नहीं तो सपा इसके विरोध में बड़ा आंदोलन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details