उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ में दबंगों ने गर्भवती महिला व बच्चों को जमकर पीटा, देखें लाइव वीडियो

मेरठ में दबंगों ने गर्भवती महिला की जमकर पिटाई कर दी. इसका लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 23, 2022, 11:19 AM IST

Updated : Dec 23, 2022, 11:49 AM IST

etv bharat
etv bharat

गर्भवती महिला को जमकर पीटा

मेरठ:जनपद में रुपयों के लेन-देन के विवाद में गुंडों ने एक महिला के घर में घुसकर जमकर मारपीट की. इस दौरान गर्भवती महिला को पीटा गया. इतना ही नहीं छोटे-छोटे बच्चों के साथ भी बेरहमी की गई. वहीं, इस घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद मेरठ पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं. हालांकि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के भगवतपुरा इलाके में एक महिला के घर में घुसकर दबंगों ने जमकर मारपीट की. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कितनी बेरहमी से दबंग गर्भवती महिला के साथ मारपीट कर रहे हैं. आरोप है कि इस घटना के पीछे इलाके के दबंग अशोक कबाड़ी का हाथ है, जो कि मकान कब्जाने का काम करता है. ऊंची ब्याज दर पर लोगों को पहले लोन देता है. फिर जब लोग उसे चुका नहीं पाते तो उनके मकानों पर कब्जा कर लेता है. जबकि जो लोग आसानी से कब्जा नहीं देते उनके साथ मारपीट करता है.

वहीं, घटना की वीडियो वायरल होते ही पुलिस के आला अधिकारियों में हड़ंकप मचगया. इसके बाद एक्शन में आई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 8 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. जिसमें से 4 की गिरफ्तारी की जा चुकी है. मुख्य आरोपी अशोक को जेल भेज दिया गया है।

Last Updated : Dec 23, 2022, 11:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details