उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रिश्तेदार के यहां से घर लौट रही गर्भवती से युवकों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटने का आरोप

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 18, 2023, 12:49 PM IST

मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र में एक महिला से छेड़छाड़ के (Pregnant woman accused youth of molestation) बाद मारपीट करने का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच के साथ साथ आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ :जिले के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र में एक गर्भवती ने कुछ युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि रिश्तेदार की मौत की खबर सुनकर उनके घर गई थी, वापस लौटते वक्त कुछ युवकों ने छेड़छाड़ की. आरोप है कि महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवकों ने अभद्रता करते हुये पीड़ित महिला के साथ मारपीट की.

आरोपी युवक मौके से फरार :मामला मेरठ के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र का बताया जा रहा है. महिला ने शिकायत दर्ज कर बताया कि रिश्तेदार की मौत की खबर सुनकर वह उनके घर गई थी. रिश्तेदार की मौत के बाद उनका जनाजा कब्रिस्तान ले जाया गया, जिसके बाद महिला वहां से अपने घर के लिए निकल पड़ी. महिला का कहना है कि 'रात के 10:30 बजे महिला जब अपने घर की ओर जा रही थी तो रास्ते मे पीड़ित महिला को दो मनचले मिल गये.' पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवकों ने छेड़छाड़ की. विरोध करने पर युवक अभद्रता करते हुए मारपीट करने लगे. शोर मचाने पर लोग महिला की तरफ दौड़े, जिसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए.

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी :थाना लिसाड़ीगेट प्रभारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि 'महिला ने शिकायत की है कि कुछ मनचले परेशान कर रहे थे. महिला का आरोप है कि उसके साथ जबरदस्ती भी की गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट चुकी है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.'

यह भी पढ़ें : Sidhi Woman Assaulted: जमीनी विवाद में महिला के साथ क्रूरता, निजी अंग में डाली लोहे की रॉड, ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश

यह भी पढ़ें : मुंबई में महिला से मारपीट का वीडियो आने के बाद मनसे के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार, NCW ने लिया संज्ञान

ABOUT THE AUTHOR

...view details