उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठः होटल में चल रहा था देह व्यापार, होटल मालिक सहित 6 लोगों को पुलिस ने पकड़ा

By

Published : Mar 1, 2020, 6:54 PM IST

एएचटीयू टीम की छापेमारी में मेरठ रोडवेज बस स्टैंड के सामने एक होटल से चार लोगों को गिरफ्तार और दो युवतियों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि इस होटल में देह व्यापार चल रहा है, जिस पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई.

etv bharat
गिरफ्तार आरोपी

मेरठः मुखबिर की सूचना पर रविवार को एएचटीयू की टीम ने रोडवेज बस स्टैंड के सामने होटल में छापेमारी की. होटल से देह व्यापार में संलिप्त दो युवतियों सहित चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं पास के होटल से चार संदिग्धों को भी पुलिस ने पकड़ा है, जो खुद को आर्मी का बता रहे हैं. इस पर मिलिट्री पुलिस को बुलाया गया है.

होटल में चल रहा था देह व्यापार
हाईकोर्ट के आदेश के बाद भले ही पुलिस ने मेरठ की कबाड़ी बाजार के रेड लाइट एरिया को सील कर दिया है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि देह व्यापार का यह धंधा अभी भी फल-फूल रहा है. ऐसे में आज एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने रोडवेज बस स्टैंड के सामने चल रहे एक होटल में मुखबिर की सूचना पर छापेमारी की. छापेमारी में वेश्यावृत्ति का धंधा चलते हुए पाया गया.

देह व्यापार कर रहे छह लोग पकड़ाए.

होटल मालिक सहित छह गिरफ्तार
पुलिस ने होटल मालिक समेत होटल स्टाफ के तीन सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया. वेश्यावृत्ति का धंधा करने वाली दो युवतियों को भी हिरासत में ले लिया है. वहीं नजदीकी होटल में चार व्यक्ति खाना खा रहे थे, जिनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह फौजी हैं जब चारों से आउटिंग पास मांगा तो उन्होंने नहीं दिया, जिसके बाद पुलिस उन चारों को भी अपने साथ थाने ले आई और मिलिट्री पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई है.

यह भी पढ़ेंःमेरठ में स्वाइन फ्लू का कहर: 17 पीएसी जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव, बाहर आवाजाही पर प्रतिबंध

मुखबिर की सूचना पर वेश्यावृत्ति का धंधा कर रहे एक होटल से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं चार संदिग्धों को भी पकड़ा गया है. खुद को आर्मी को बताने पर मिलिट्री पुलिस को बुलाया गया है.
-हरिमोहन सिंह, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details