उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: बुजुर्ग दंपति की घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या

By

Published : Apr 26, 2020, 1:16 PM IST

यूपी में मेरठ जिले स्थित जानी थाना क्षेत्र के रसूलपुर धौलड़ी गांव में एक बुजुर्ग दंपति की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची जानी थाना पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुट गई है.

meerut crime news
बुजुर्ग दंपति की हत्या

मेरठ: जनपद के जानी थाना क्षेत्र के रसूलपुर धौलड़ी गांव में एक बुजुर्ग दंपति संतेंद्र गर्ग (72) व उनकी पत्नी सरिता (65) की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी. हत्या के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है.

घटना स्थल पर जुटी भीड़.

दंपति ने हार्डवेयर और खाद की दुकान कर रखी थी. रविवार सुबह एक ग्राहक जब उनके यहां सामान लेने पहुंचा, तो दुकान बंद देखकर उसने पड़ोसी से सतेंद्र गर्ग को घर के अंदर से आवाज लगाने को कहा. पड़ोसी जब अंदर मकान में गया तो कमरे में सतेंद्र गर्ग और उनकी पत्नी सरिता खून से लथपथ पड़े मिले.

घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. ग्रामीणों के मुताबिक सतेंद्र गर्ग की मौत हो चुकी थी, लेकिन सरिता गर्ग की सांस चल रही थी, पुलिस उसे लेकर अस्पताल जाने लगी, लेकिन रास्ते में सरिता ने भी दम तोड़ दिया.

डबल मर्डर की सूचना पर एसपी देहात अविनाश पाण्डेय और सीओ सरधना पंकज सिंह भी पहुंच गए. फॉरेंसिंक और डाग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है. एसपी देहात का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details