उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शराबी लड़की ने थाने में मचाया जमकर उत्पात, वीडियो वायरल

मेरठ के एक थाने में शराबी लड़की ने जमकर हंगामा किया. शराब के नशे में लड़की ब्रह्मपुरी थाने जा पहुंची और घंटों उत्पात मचाती रही. लड़की ने हाथों में जूती लेकर पुलिस वालों को दौड़ाया भी. वहीं लड़की का हंगामा करता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

By

Published : Mar 1, 2019, 10:25 PM IST

viral video

मेरठ : ब्रह्मपुरी पुलिस थाने में एक शराबी लड़की ने जमकर उत्पात मचाया. शराबी लड़की काफी देर तक पुलिस वालों मारती और गालियां देती रही, लेकिन सभी पुलिसकर्मी मूक दर्शक बने देखते रहे. वहीं लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो.


देर रात एक लड़की शराब के नशे में धुत होकर ब्रहमपुरी थाने में जा पहुंची. इसके बाद नशे में धुत लड़की ने घंटों थाने में हंगामा किया. शराबी लड़की अपनी जूती लेकर पुलिसकर्मियों के पीछे दौड़ती रही, लेकिन सभी पुलिसकर्मी मूक दर्शक बने ही देखते रहे.

वहीं जब हर थाने में महिला पुलिस कर्मियों को भी तैनात किया गया है, लेकिन बावजूद इसके कोई महिला पुलिसकर्मी बिगड़ैल लड़की को नहीं रोक पाई. पुलिस वालों ने बिना कार्रवाई किए लड़की को जाने दिया. वहीं अधिकारियों से पूछने पर उनका कहना है कि जानकारी के बाद लड़की पर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details