उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कर्ज के तगादे से परेशान युवक ने पी लिया तेजाब, हालत गंभीर, अस्पताल में कराया गया भर्ती

मेरठ में कर्ज के तगादे से परेशान युवक ने तेजाब (Meerut youth drinking acid) पी लिया. इससे उसकी हालत गंभीर हो गई. परिवार के लोगों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 27, 2023, 9:04 PM IST

मेरठ में तगादे से परेशान युवक ने उठाया आत्मघाती कदम.
मेरठ में तगादे से परेशान युवक ने उठाया आत्मघाती कदम.

मेरठ में तगादे से परेशान युवक ने उठाया आत्मघाती कदम.

मेरठ :थाना लिसाड़ी गेट उज्वाल गार्डन में कर्ज के तगादे से परेशान होकर एक युवक ने तेजाब पी लिया. युवक की हालत बिगड़ने पर परिवार में खलबली मच गई. परिवार के लोगों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. युवक के परिवार के लोगों ने एक महिला सहित कॉलोनी के ही कुछ जुआरियों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उज्वाल गार्डन का रहने वाले अमजद ने कॉलोनी की रहने वाली एक महिला से ब्याज पर 18 हजार रुपये उधार लिए थे. इन रुपयों को वह जुए में हार गया. अमजद की पत्नी रिहाना का आरोप है कि महिला अमजद से ब्याज समेत रुपये लौटाने का दबाव बना रही थी. इससे अमजद परेशान चल रहा था. बार-बार के तगादे से परेशान होकर पति ने तेजाब पी लिया. हालत बिगड़ने पर परिवार के लोग परेशान हो गए. परिवार वाले आनन-फानन में उसे एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे.

अमजद की पत्नी रिहाना का आरोप है कि पड़ोस के ही रहने वाले कुछ जुआरी उसके पति को काम नहीं करने देते. पति को जबरन जुआ खिलाते हैं. इसकी वजह से अमजद ने घर में मौजूद एलसीडी, सिलेंडर सहित अन्य सामान भी बेच दिया है. पत्नी ने लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर देकर महिला सहित पड़ोसी जुआरियों पर कार्रवाई की मांग की है. लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि युवक द्वारा तेजाब पीने की जानकारी मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :युवती पर तेजाब फेंकने वाले अभियुक्तों की पुलिस से मुठभेड़, गोली लगने के बाद तमंचे के साथ गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details