उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मऊ: नगर पालिका के चेयरमैन की पिटाई के विरोध सफाईकर्मी की हड़ताल

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में नगर पालिका के चेयरमैन की पिटाई के विरोध में शनिवार को नगर पालिका के सफाईकर्मी हड़ताल पर बैठे. इस दौरान उन्होंने ऑफिस का मेन गेट बंद कर दिया.

By

Published : Aug 25, 2019, 11:42 AM IST

सफाईकर्मियों की हड़ताल.

मऊ: जनपद में गुरूवार की रात नगर पालिका के चेयरमैन और बसपा नेता तैय्यब पालकी के साथ ताजिया कमेटी के अध्यक्ष मकसूद सहित उनके साथियों ने मारपीट की. इसके विरोध में नगर पालिका के सफाईकर्मी हड़ताल पर बैठे हैं. सफाईकर्मियों ने हड़ताल कर नगर पालिका के मैन ऑफिस को बंद कर दिया. सफाईकर्मियों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की है.

नगर पालिका के सफाईकर्मियों की हड़ताल.

अली अहमद, सफाईकर्मीचेयरमैन को शहर के कुछ मनबढों ने मारपीट दिया था. इसके विरोध में नगर पालिका के सफाईकर्मियों में रोष है. आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द नहीं की जाती है तो नगर क्षेत्र में सफाई व्यवस्था के कार्य को ठप कर दिया जाएगा. इसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी.

तैय्यब पालकी, चेयरमैन, नगर पालिका हड़ताल की सूचना पर सफाईकर्मियों को समझाया गया है. सफाईकर्मियों ने बताया कि एक प्रतिनिधिमंडल ने डीएम और एसपी से मुलाकात की है. आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर हड़ताल समाप्त करदी गई है. सफाईकर्मियों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द गिरफ्तारी नहीं होती है तो सोमवार से फिर हड़ताल कर आंदोलन को तेज कर देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details