उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मऊः 3 वर्षीय बालक का अपहरण, आरोपी महिला गिरफ्तार

By

Published : Feb 11, 2020, 8:46 PM IST

यूपी के मऊ में सोमवार को अपहरण किए गए बच्चे को सही सलामत बरामद कर लिया गया है. साथ ही अपहरण करने वाली महिला को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि बच्चे का अपहरण करने वाली महिला बिहार की रहने वाली है.

etv bharat
बच्चा चोरी करने के आरोप में महिला गिरफ्तार.

मऊः दोहरीघाट थाने की पुलिस ने मंगलवार को चेकिंग के दौरान गोठा गांव स्थित हरेन्द्र सिंह के ईंट भट्ठे के पास स्थित लेबर झोपड़ी से अपहरण हुए 3 वर्षीय बालक आयुष को सकुशल बरामद कर लिया. अपहरण करने वाली महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि महिला बिहार की रहने वाली है.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक.

सोमवार को दोहरीघाट कस्बा निवासी दिलपसन्द ने अपने बच्चे आयुष का अज्ञात महिला द्वारा अपहरण किए जाने का मामला थाने में दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस महिला की तलाश करने में जुट गई. मंगलवार सुबह थाना पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि अपहरण हुआ लड़का गोठा गांव स्थित हरेन्द्र सिंह के भठ्ठा स्थित लेबर झोपड़ी में है.

सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल भट्ठे पर पहुंची और झोपड़ियों की जांच शुरू कर दी. इसी दौरान एक झोपड़ी से एक महिला निकल कर भागने लगी. पुलिस ने उसे पकड़ कर पूछताछ की. इसके बाद झोपड़ी से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. गिरफ्तार महिला बिहार के नालंदा जनपद के इस्लामपुर थाने की बताई जा रही है. पुलिस ने बच्चे को परिजनों को सौंप दिया है.

इसे भी पढ़ें- लखनऊ: दलितों को रिझाने में जुटी कांग्रेस, निकाली रविदास जयंती शोभायात्रा

अपर पुलिस अधीक्षक एसके श्रीवास्तव ने बताया कि महिला ने बच्चे को अपने पास रखने के लिए अपहरण किया था या फिर इसका किसी मानव तस्कर गिरोह से वास्ता है. इस बारे में जांच की जा रही है. अपहरण हुए बच्चे को सही सलामत बरामद कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details