उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मऊ : रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने वाशिंग पीट का किया था उद्घाटन, कुछ ही घंटों में चटके पिलर

मऊ में 6 मार्च को रेल राज्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मऊ रेलवे स्टेशन पर वाशिंग पीट का उद्धाटन किया था. हैरान कर देने वाली बात यह है कि उद्घाटन के एक घंटे बाद वाशिंग पिट के कई पिलर चटक गए, जो कि निर्माण की गुणवत्ता की पोल खोलने के लिए काफी है.

By

Published : Mar 17, 2019, 9:30 PM IST

रेलराज्य मंत्री ने वाशिंग पीट का किया था उद्घाटन, कुछ ही घंटों में चटके पिलर

मऊ: 6 मार्च को रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए गाजीपुर से मऊ रेलवे स्टेशन के पास वाशिंग पीट का उद्घाटन किया. उद्घाटन के एक घंटे बाद ही निर्माण कराए गए वाशिंग पिट की गुणवत्ता की पोल खुल गई थी. जहां एक ट्रेन की धुलाई के बाद ही उसके कई पिलर चटक गए. रेलवे विभाग को सूचना मिलने पर तुरंत ही धुलाई का काम बंद करा दिया गया जिसके बाद रविवार को बाहर से आई टीम ने पिलर ड्रिल किया और उसका सैंपल लेकर लखनऊ ले गई.

रेलराज्य मंत्री ने वाशिंग पीट का किया था उद्घाटन, कुछ ही घंटों में चटके पिलर

इस संबम्ध में समाजवादी पार्टी के नेता अरशद जमाल ने बताया कि अगर मंत्री जी खुद मऊ आकर इस वाशिंग पीट का उद्घाटन करते तो इसकी गुणवत्ता भी देख लेते. लेकिन आचार संहिता लगने के पहले विकास की कड़ी में आनन-फानन में उद्घाटन हो गया. वहीं सैंपल लेने पहुंचे अधिकारियों से बात करने का प्रयास किया गया, तो इस पर वह पल्ला झाड़ते हुए नजर आए और कुछ भी बताने से इंकार किया. अधिकारियों ने कहा कि हम लोग इसकी गुणवत्ता की जांच करने आए हैं, और सैंपल लेकर लखनऊ जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details