उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मऊ: सिपाही ने बदमाश को किया गिरफ्तार, सर्वश्रेष्ठ पुलिसकर्मी के लिए हुआ चयन

यूपी के मऊ में मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के एक सिपाही ने अवैध पिस्टल लेकर घूम रहे बदमाश को गिरफ्तार किया है. सिपाही के इस काम से खुश पुलिस अधीक्षक ने उसे 15 हजार रुपये का इनाम देकर सम्मानित किया है.

By

Published : Aug 19, 2020, 5:02 AM IST

etv bharat
दिग्विजय कुमार.

मऊ: जिले के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के सिपाही ने अवैध पिस्टल लेकर घूम रहे बदमाश को गिरफ्तार किया है. सिपाही के इस काम से खुश पुलिस अधीक्षक ने उसे 15 हजार रुपये का इनाम देकर सम्मानित किया है. साथ ही अगस्त 2020 के सर्वश्रेष्ठ पुलिसकर्मी के रूप में चयनित किया.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य़ ने बताया कि मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली पुलिस के द्वारा बरइपुर गांव निवासी मोहम्मद हासिम को गिरफ्तार किया गया है. हासिम के पास से देसी पिस्टल और 03 कारतूस बरामद हुए हैं. हासिम को एक आरक्षी दिग्विजय कुमार ने गिरफ्तार किया है.

दिग्विजय कुमार 2018 बैच के आरक्षी हैं. उन्होंने कहा कि सिपाही को 15 हजार रुपये से सम्मानित किया जा रहा है. साथ ही अगस्त 2020 के सर्वश्रेष्ठ पुलिस कर्मी के रूप में चयनित किया जा रहा है. बाकि आरक्षी इस मामले से प्रेरणा लें. पुलिस के आरक्षी और मुख्य आरक्षी अगर फील्ड में रहकर अपराध और अपराधियों पर इस तरह से कार्य़ करेंगे, तो हम लोग अपराध नियंत्रण में हर हद तक सफल रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details