उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में बदला लेने के लिए पड़ोसी ने किया तंत्र विद्या का इस्तेमाल

By

Published : Aug 22, 2021, 6:41 PM IST

मथुरा के वृंदावन थाना क्षेत्र के तहत पुराना बजाजा पडरौना कुंज क्षेत्र में महिला समेत तीन लोगों पर तंत्र क्रिया करने और मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है.

पड़ोसी ने किया तंत्र विद्या का इस्तेमाल
पड़ोसी ने किया तंत्र विद्या का इस्तेमाल

मथुराः जिले के वृंदावन थाना क्षेत्र के तहत पुराना बजाजा पडरौना कुंज क्षेत्र में महिला समेत तीन लोगों पर तंत्र क्रिया करने और मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है. ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसमें जमकर वायरल हो रहा है. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मामला वृंदावन थाना क्षेत्र के तहत मथुरा गेट चौकी क्षेत्र के पुराना बजाजा स्थित पडरौना कुंज का है. यहां के रहने वाले नीरज शर्मा ने पड़ोसी महिला और उसके परिवार पर तंत्र क्रिया करने का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी है. नीरज के अनुसार नामजद पड़ोसी उसके गोदाम और परिवार को हानि पहुंचाने के लिए ये सब कर रहे हैं. वहीं ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

पड़ोसी ने किया तंत्र विद्या का इस्तेमाल

जिसके बाद संभ्रांत लोगों के समझाने-बुझाने के बाद आरोपी पक्ष और पीड़ित पक्ष ने आपस में राजीनामा कर मामले को समाप्त कर दिया. इस संबंध में मथुरा गेट चौकी प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि मामला दो पक्षों के बीच आपसी विवाद का था. दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से समझौता कर लिया है.

कोतवाली वृंदावन, मथुरा

जानकारी देते हुए पीड़ित नीरज शर्मा ने बताया कि मेरा एक गोदाम है, जब मैं अपने गोदाम पर गया तो मैंने देखा एक महिला अपने पुत्र के साथ मेरे गोदाम पर तांत्रिक क्रिया कर रही है. नींबू इत्यादि उठा रही है और नींबू निचोड़ रही है, वह घटना मेरे सीसीटीवी में कैद हो गई. जब मैंने उसको टोका तो उसका पति और पुत्र तीनों लोगों ने मिलकर मेरे साथ और मेरी पत्नी के साथ जमकर मारपीट की. हमारे ऊपर हमला कर दिया और गाली गलौज करते हुए मेरे साथ अभद्रता की.

इसे भी पढ़ें- अंसल बसेरा हाउसिंग कंपनी पर बकाया है 4 करोड़ रुपये का विकास शुल्क

जब मैंने इसकी तहरीर थाना वृंदावन में दी तो पुलिस ने तहरीर लेकर मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन उसके बाद आरोपियों द्वारा मेरे पूरे परिवार से माफी मांगी गई और ऐसी गलती न दोहराने की बात की गई. जिस पर मेरे द्वारा राजीनामा कर लिया गया और मामले को रफा-दफा कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details