उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा पहुंचे ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, कुंभ की तैयारियों को लिया जायजा

उत्तर प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा कुंभ की तैयारियों का जायजा लेने धर्म नगरी वृंदावन पहुंचे. जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ कार्य की प्रगति को लेकर आवश्यक चर्चा की.

मथुरा में पहुंचे ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा.
मथुरा में पहुंचे ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा.

By

Published : Feb 7, 2021, 10:23 AM IST

Updated : Feb 7, 2021, 12:31 PM IST

मथुरा:धर्म नगरी वृंदावन में 16 फरवरी से आयोजित होने वाले कुंभ मेले को लेकर शासन-प्रशासन द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई है. इसी क्रम में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा मुथरा पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया. साथ ही उन्होंने 14 फरवरी को मुख्यमंत्री के पहुंचने को लेकर भी अधिकारियों को साथ आवश्यक चर्चा की. कमियां पाए जाने पर ऊर्जा मंत्री ने अधिकारियों को सख्त हिदायत देते कार्य पूरा करने के निर्देश दिए.

जानकारी देते ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा.

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बताया कि कुंभ बहुत ही अच्छा चल रहा है. हम ठाकुरजी से प्रार्थना करते हैं कि जिस मनसा से कुंभ चल रहा है. वो सफल बने. उन्होंने बताया कि इको फ्रेंडली कुंभ के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं.

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बताया कि जनपद में कई जगह का दौरा कर रहा हूं. वहां पर भी कई शिकायत मिली है. इसके लिए डीएम को ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

ऊर्जा मंत्री ने परखी कुंभ मेले की तैयारी
धर्म नगरी वृंदावन में 16 फरवरी से आयोजित होने वाले वैष्णव कुंभ मेला की तिथि नजदीक एवं 14 फरवरी को सीएम योगी आदित्यनाथ के कुंभ मेला क्षेत्र में आगमन को देखते हुए शासन-प्रशासन द्वारा तैयारियों पर लगातार निगरानी की जा रही है. इसी शृंखला में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा शुक्रवार को भी मेला क्षेत्र में पहुंचे. जहां उन्होंने संतों एवं अधिकारियों के साथ मेला की तैयारियों का निरीक्षण किया.

मेला क्षेत्र में नवनिर्मित पक्के घाट पर वैदिक मंत्रोच्चारण के मध्य यमुना महारानी का पूजन कर आचमन लिया. साथ ही बताया कि अधिकारियों को 10 फरवरी तक सभी कार्य पूर्ण करने के लिए निर्देशित किया गया है.

इसे भी पढे़ं-अमेठी पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, राहुल गांधी के लिए किया प्रचार

Last Updated : Feb 7, 2021, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details