उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गिरिराज सिंह ने कहा- आजम खां एक जमीन हड़पने वाले अपराधी हैं

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक दिवसीय दौरे पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहुंचे. यहां उन्होंने आजम खां पर तंज कसते हुए कहा कि आजम खां एक जमीन हड़पने वाले अपराधी हैं और उन पर कई मुकदमें दर्ज हैं.

By

Published : Aug 18, 2019, 12:36 PM IST

Updated : Aug 18, 2019, 2:46 PM IST

एक दिवसीय दौरे पर मथुरा आए हैं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह.

मथुरा:केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह रविवार को एक दिन के दौरे पर मथुरा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय वेटरनरी पशु विश्वविद्यालय में अधिकारियों के साथ किसानों की दोगनी आय को लेकर बैठक की. साथ ही मीडिया से बातचीत में सपा सांसद आजम खां पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आजम खां एक जमीन हड़पने वाले अपराधी हैं.

एक दिवसीय दौरे पर मथुरा आए हैं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि आजम खां पर कई मुकदमें दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है तो आजम खां को तकलीफ क्यों हो रही है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने किसानों की दोगनी आय को लेकर वेटरनरी कॉलेज के अधिकारियों के साथ बैठक की और कहा हम शॉर्ट्स सीमन ला रहे हैं, जिससे गाय को बछिया ही पैदा होंगी. उन्होंने बताया कि एक करोड़ शॉर्ट सीमन कराते हैं तो 35 लाख बछिया पैदा होती हैं. उससे सवा लाख करोड़ की आमदनी और बढ़ जाएगी.

प्रियंका गांधी पर गिरिराज सिंह ने साधा निशाना
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रियंका गांधी को कोई काम नहीं है. उन्होंने कहा कि अपने घर को तो संभाला जाता नहीं है. महीने लग गए पार्टी को अध्यक्ष चुनने में, फिर भी डायनेस्टिक युग से बाहर नहीं निकल पा रही हैं. मीडिया से बातचीत में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि पाकिस्तान से बदला लेने के लिए भारतीय सेना पूरी तरह सक्षम है. पीएम मोदी ने देश की सेना को पूरी छूट दे रखी है. बदला कब, कहां और कैसे लेना है, यह सेना तय करेगी. इसे मुद्दे को राजनीतिक मुद्दा न बनाएं.

Last Updated : Aug 18, 2019, 2:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details