उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यमुना एक्सप्रेस-वे पर कील बिछाकर बदमाशों ने की लूटपाट, डीएम की गाड़ी को बनाया निशाना

यूपी के मथुरा जिले में पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बदमाशों ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर कील बिछाकर दो व्यारियों से लूट की घटना को अंजाम दे दिया. इतना ही नहीं बदमाशों ने जिलाधिकारी की गाड़ी को पंचर कर लूट का प्रयास किया.

By

Published : Jan 23, 2020, 12:55 PM IST

Updated : Jan 23, 2020, 2:04 PM IST

etv bharat
यमुना एक्सप्रेस-वे पर कील बिछाकर बदमाशों ने की लूटपाट.

मथुरा: उत्तर प्रदेश में बदमाशों और लुटेरों के हौंसले खासा बुलंद हैं. यमुना एक्सप्रेस-वे पर फर्राटा भरते वाहनों के बीच बदमाशों का कहर लगातार जारी है. इन बदमाशों को न तो यूपी पुलिस का खौफ है और न ही कानून का. जिले के नौहझील क्षेत्र में बुधवार देर रात एक्सप्रेस-वे पर बदमाशों ने आगरा और कानपुर के व्यापारियों की कार को पंचर कर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर कील बिछाकर बदमाशों ने की लूटपाट.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर इन शातिर अपराधियों ने रोड पर कील बिछाकर गाड़ियों को पंचर कर लूट की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं शातिरों ने जिलाधिकारी की गाड़ी को पंचर कर लूटने का प्रयास किया, लेकिन सुरक्षा में तैनात गनर के पोजीशन लेते ही लुटेरे वहां से भाग निकले.

दोनों ही वारदात नौहझील थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर देर रात करीब 1:00 बजे के आसपास घटी है. घटना के संबंध में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. बदमाशों ने व्यापारी के परिवारीजनों से एक लैपटॉप, मोबाइल, ड्राइवर का मोबाइल, घड़ी और क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड समेत एक पर्स लूट लिया.

बदमाशों ने गाड़ियों में लूटपाट की है. बदमाशों ने गाड़ियों को पहले पंचर किया, उसके बाद सवारियों से लूटपाट की. फॉरेंसिक टीम मौके मामले की जांच कर रही है. लूट की घटनाओं का जल्द ही खुलासा किया जाएगा.
-शलभ माथुर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

Last Updated : Jan 23, 2020, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details