उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुराः कोरोना वॉरियर्स का पुष्प वर्षा कर किया गया स्वागत

मथुरा में लोगों ने सफाई कर्मचारियों को फूल माला पहनाकर स्वागत किया. कोरोना से लड़ने के लिए ड्यूटी में दिन रात लगे डॉक्टर्स, नर्सों व पुलिसकर्मियों का जगह-जगह स्वागत कर हौसला बढ़ाया जा रहा है.

By

Published : Apr 17, 2020, 10:18 AM IST

mathura news
कोरोना वॉरियर्स

मथुरा:जिले में लोगों ने सफाई कर्मियों का अनोखा स्वागत किया. लोगों ने स्वच्छता के प्रहरी के साथ ही कोरोना महायोद्धा का दर्जा देते हुए उनका सम्मान कर उत्साहवर्धन किया. धर्म नगरी के गोपीनाथ बाजार में स्थानीय लोगों ने जगह-जगह सफाई कर्मियों को फूल-माला पहनाया. इस दौरान लोगों ने सफाईकर्मियों का स्वागत पुष्प वर्षा कर किया.

कोरोना से जंग लड़ने रहे कोरोना वॉरियर्स का लोगों द्वारा जगह-जगह स्वागत किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि यह लोग अपनी जान को खतरे में डालकर पूरे देश के लोगों की सुरक्षा कर रहे हैं. इसी क्रम में सफाई कर्मियों का धर्म की नगरी वृंदावन में जगह-जगह स्थानीय लोगों ने पुष्प वर्षा कर और माला पहनाकर स्वागत किया.

कोरोना वायरस को भारत में रोकने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. इस वायरस के कारण कई लोगों की मौत हो चुकी है. इस दौरान डॉक्टर, नर्स, सफाईकर्मी, पत्रकार, विद्युतकर्मी, पुलिसकर्मी आदि कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details