उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुराः ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचला, मौत

यूपी के मथुरा में एक सड़क हादसे में मोटरसाइकिल से जा रहे मां-बेटे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ओवरलोड ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. बाइट सवार मां-बेटे को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

By

Published : Feb 11, 2020, 1:45 PM IST

etv bharat
सड़क हादसा

मथुरा: कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुजावली रोड पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ईंटों से भरे ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे में टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस दौरान मौके का फायदा उठाकर ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया.

सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत.

बरचावली गांव के हैं मृतक
बताया जा रहा है कि मां केला देवी और उनका बेटा झम्मन मोटरसाइकिल पर सवार होकर बुखरारी से अपने घर बरचावली गांव लौट रहे थे, उसी दौरान एक अनियंत्रित ओवरलोड ट्रैक्टर ने दोनों को रौंद दिया. घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

यह भी पढे़ंः-मथुरा: गोली लगने से रिटायर्ड फौजी की मौत, पत्नी और बेटी घायल

ओवरलोड ट्रैक्टर ने कुचला
बरचावली गांव निवासी प्रत्यक्षदर्शी रामबाबू ने बताया कि बुखरारी से मोटरसाइकिल पर सवार होकर मां-बेटे आ रहे थे. सुजावली रोड पर बरचावली के लिए जैसे मुडे़ वैसै ही ईंटों से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर ने कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details