उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यमुना एक्सप्रेस वे पर लूटपाट करने वाले शातिर गैंग के तीन लुटेरे गिरफ्तार

By

Published : Jun 4, 2021, 6:34 AM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा के थाना बलदेव क्षेत्र में 31 मई की रात्रि को एक्सप्रेस-वे पर तीन मोटरसाइकिल सवारों द्वारा बीयर की पेटियों से भरे हुए एक ट्रक को ड्राइवर को बंधक बनाकर लूट लिया गया था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन लुटेरों के गिरफ्तार कर लिया. साथ में लूटा हुआ माल व अवैध असलहों को बरामद किया है.

एक्सप्रेस-वे पर लूट करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार
एक्सप्रेस-वे पर लूट करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार

मथुराःयमुना एक्सप्रेस-वे पर लूटपाट करने वाले शातिर गैंग के तीन सदस्यों को मथुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लूटा हुआ माल और अवैध हथियार को बरमाद किया है. शातिर गैंग के सदस्यों द्वारा 31 मई की रात्रि को भी यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर बीयर की पेटियों लूट लिया गया था. घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त होते ही पुलिस ने गैंग के तीन सदस्यों को लूटा हुआ माल सहित दबोच लिया.

पुलिस ने लूट की घटना का किया खुलासा
जानकारी देते हुए मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि जनपद मथुरा के थाना बलदेव क्षेत्र में 31 मई की रात्रि को एक्सप्रेस-वे के ऊपर तीन मोटरसाइकिल सवारों द्वारा एक बीयर की पेटियों से भरे हुए ट्रक को ड्राइवर को बंधक बनाकर लूट लिया गया था. घटना की सूचना प्राप्त होते ही थाना पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था और टीमें आरोपियों की पकड़ के लिए रवाना की गई थी. इस घटना का सफल अनावरण कर लिया गया है. इस गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें श्यामसुंदर जतिन और पुष्पेंद्र शामिल है. श्यामसुंदर जिसके ऊपर लूट व अन्य मुकदमे दिल्ली से पहले से ही पंजीकृत हैं.
एक्सप्रेस-वे पर लूट करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार

पढ़ें-रिश्ते का खूनः मोबाइल फोन के लिए बेटे ने कर दी पिता की हत्या

इस घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है. घटना में लूटा हुआ ट्रक और 700 पेटी बियर की बरामद कर ली गई है. इसके अलावा अवैध असलहा और कैश भी बरामद किया गया है. इस घटना का सफल अनावरण करने के लिए थाना बलदेव पुलिस को 15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है. वहीं पुलिस गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है.


यमुना एक्सप्रेस वे पर लूटपाट की घटनाएं होना अब आम बातों में गिना जाने लगा है. बदमाश पुलिस को खुली चुनौती देते हुए यमुना एक्सप्रेस-वे पर राहगीरों के साथ लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते हैं. वही पुलिस भी समय-समय पर कार्रवाई करते हुए एक्सप्रेस वे पर सक्रिय गैंगों पर कार्रवाई करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details