उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने व्यापारियों को दिया ऐसा आश्वासन, ये सावधानी बरतने को कहा

त्योहारों के मद्देनजर जनता की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मथुरा पुलिस ने कमर कस ली है. शुक्रवार को पुलिस कर्मचारियों ने विभिन्न क्षेत्रों में पैदल गश्त कर लोगों को सुरक्षा का आश्वासन दिया.

By

Published : Nov 13, 2020, 4:34 PM IST

पैदल गस्त करते पुलिसकर्मी.
पैदल गस्त करते पुलिसकर्मी.

मथुरा: जिले में हो रहीं आपराधिक घटनाओं को देखते हुए मथुरा पुलिस ने पैदल गश्त की. इस दौरान व्यापारियों को सुरक्षा का आश्वासन दिया गया. पुलिस ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि वह हर तरह से उनकी सुरक्षा के लिए कटिबद्ध है. यदि व्यापारी बड़ा कैश लेकर आवागमन करते हैं तो पुलिस को सूचना दें. पुलिस व्यापारियों को सुरक्षा दे प्रदान करेगी. इसके साथ ही त्योहारों को लेकर जनपद के संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल तैनात किया गया है.

बाजारों में तैनात किए गए पुलिसकर्मी

त्योहारों पर सुरक्षा के मद्देनजर मथुरा पुलिस प्रशासन लोगों को सुरक्षा का अहसास करा रहा है. इसके लिए जगह-जगह पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. इसके साथ ही पुलिस बल भी गश्त कर रहा है. क्षेत्राधिकारी सदर रमेश चंद्र तिवारी ने बताया कि त्योहार पर लोग परिवार के साथ खरीदारी करने के लिए निकलते हैं. उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस भ्रमण कर रही है. सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिसकर्मियों की ड्यूटी भी लगाई गई है. इससे लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकेंगे.

त्योहारों के दौरान लोगों को सुरक्षा का एहसास कराने के लिए पुलिस जगह-जगह पैदल गश्त कर रही है. इसके साथ ही सराफा व्यापारियों को पुलिस ने सुरक्षा के दृष्टिगत बताया है कि अगर वह कहीं भी बड़ा कैश या ज्वेलरी आदि लेकर जा रहे हैं, तो इसकी सूचना पुलिस को दें. पुलिस उन्हें उनके स्थान तक सुरक्षित पहुंचाएगी.

-रमेश चंद तिवारी, क्षेत्राधिकारी सदर

ABOUT THE AUTHOR

...view details