उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Mathura news : पुलिस चौकी के सामने बीच रोड पर महिला ने किया हंगामा, पिटाई का लगाया आराेप

मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र में महिला ने कुछ लाेगों पर पिटाई और धमकाने का आराेप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया. पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उसे शांत कराया.

By

Published : Mar 10, 2023, 4:39 PM IST

मथुरा में बीच राेड पर महिला ने किया हंगामा.
मथुरा में बीच राेड पर महिला ने किया हंगामा.

मथुरा में बीच राेड पर महिला ने किया हंगामा.

मथुरा : जिले के बलदेव थाना क्षेत्र की रहने वाली रामवती नाम की महिला ने शुक्रवार की दोपहर पुलिस लाइन चौकी के सामने बीच रोड पर बैठकर हंगामा करना शुरू कर दिया. राहगीरों द्वारा महिला को काफी समझाने का प्रयास किया गया. इससे बावजूद वह नहीं मानी. पुलिस कर्मियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उसे शांत कराया. इसके बाद महिला सड़क से हटी.

रामवती का आरोप है कि एक महिला उसे अपने साथियों के साथ मिलकर लगातार प्रताड़ित कर रही है. कुछ दिनों पूर्व जब महिला सब्जी लेने के लिए जा रही थी तो उस महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ जमकर मारपीट की .जब वह थाने पहुंची तो वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हो सकी. महिला ने बताया कि महावीर से उसका विवाद चल रहा है. रामवती ने उस पर एफआईआर दर्ज करा रखी है. मामला न्यायालय में विचाराधीन है. इसी मामले में महावीर सिंह की एक महिला मित्र लगातार उस पर राजीनामा करने का दबाव बना रही है. ऐसा न करने पर अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट कर रही है.

महिला का आरोप है कि 7 मार्च काे महिला अपनी साइकिल से सब्जी लेने के लिए बाजार गई थी. लौटते समय आरोपी महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया. इसके बाद सड़क पर गिराकर जमकर पिटाई की. जब महिला शिकायत लेकर थाने पहुंची तो वहां पर उसकी कोई सुनवाई नहीं हो सकी. इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची. वहां एसएसपी के न मिलने पर महिला ने सड़क पर बैठकर हंगामा करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें :खूनी संघर्ष में महिला की मौत, शव सड़क पर रख लगाया जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details