उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: डीएम ने MVDA इंजीनियर को दी धमकी, कहा- जमीन में तुमको दफन कर दूंगा

यूपी के मथुरा से डीएम का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें जिलाधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्रा वृंदावन विकास प्राधिकरण के सहायक अभियंता संजय नादर को जमीन में दफन करने की धमकी दे रहे हैं. वहीं तीन दिन पहले एनजीटी की कोर्ट ने डीएम को फटकार लगाई थी.

By

Published : Aug 23, 2019, 6:41 PM IST

डीएम ने विकास प्राधिकरण के सहायक अभियंता को दी धमकी.

मथुरा:जिलाधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्रा ने मथुरा वृंदावन विकास प्राधिकरण के सहायक अभियंता संजय नादर को जमीन में दफन करने की धमकी दी है. एनजीटी की फटकार के बाद मथुरा जिला अधिकारी का पारा सातवें आसमान पर है, क्योंकि 3 दिन पूर्व एनजीटी की कोर्ट ने डीएम को फटकार लगाई थी. डीएम की फटकार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा.

डीएम ने विकास प्राधिकरण के सहायक अभियंता को दी धमकी.

गुरुवार को गोवर्धन परिक्रमा मार्ग राधा कुंड में जिलाधिकारी अपने लाव लश्कर के साथ निरीक्षण करने पहुंचे थे, तभी मथुरा वृंदावन विकास प्राधिकरण के सहायक अभियंता संजय को जमीन में दफन करने की धमकी देने लगे. साथ ही कहा कि गंदगी का तत्काल निस्तारण कराया जाए, नहीं तो जमीन में दफन कर दूंगा.

बात दें कि 3 दिन पहले दिल्ली एनजीटी कोर्ट ने गंदगी को लेकर मथुरा जिलाधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्रा को कड़ी फटकार लगाई थी. जिसके बाद से डीएम का पारा सातवें आसमान पर चढ़ा हुआ है. विकास प्राधिकरण के सहायक अभियंता संजय नादर को जमीन में दफन करने का डीएम महोदय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details