उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: कपड़े के गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

यूपी में मथुरा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत सौंख रोड पर स्थित कपड़ों के गोदाम सहित अन्य दुकानों पर आग लग गई. आग इतनी विकराल थी कि कुछ ही देर में दुकानों में रखा हुआ सारा माल जलकर राख हो गया.

By

Published : Mar 20, 2020, 11:06 AM IST

कपड़े के गोदाम में लगी आग.
कपड़े के गोदाम में लगी आग.

मथुरा: कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत सौंख रोड पर उस समय हड़कंप मच गया, जब संदिग्ध परिस्थितियों में कपड़े के गोदाम में आग लग गई, जिसके चलते आसपास की दुकान भी आग की चपेट में आ गईं और आग ने विकराल रूप ले लिया. स्थानीय लोगों ने जैसे ही आग की लपटों को देखा तो आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम में बमुश्किल आग पर काबू पाया.

कपड़े के गोदाम में लगी आग.

फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू
घटना गुरुवार रात्रि की है, जब कपड़े के गोदाम में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई. गोदाम में लगी आग ने धीरे-धीरे आसपास की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया. फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक दुकानों में रखा हुआ लाखों रुपये का माल जलकर राख हो चुका था.

दुकानदारों ने लगाया आग लगाने का आरोप
पीड़ित दुकानदारों ने बताया कि जब वह दुकान बंद करके घर जा चुके थे. तब आग लगने की खबर मिली. इससे पहले वह मौके पर पहुंचे तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था. दुकानदारों ने साजिशन दुकान में आग लगाने का आरोप भी लगाया है.

दो गाडियों को मौके पर बुलाकर आग पर काबू पाया गया. राह चलते किसी ने आग लगा दी है. जांच की जा रही है
-अशोक, फायर ब्रिगेड अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details