उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 11, 2019, 11:06 AM IST

ETV Bharat / state

मथुरा पहुंचे CM योगी, प्रधानमंत्री मोदी का करेंगे स्वागत

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंच चुके हैं. बता दें कि पीएम मोदी का आज मथुरा आगमन हो रहा है. इस दौरान वह पशु मेला प्रदर्शनी का भी उद्घाटन करेंगे.

पीएम मोदी.

मथुरा:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को कान्हा की नगरी मथुरा आ रहे हैं. इससे पहले मथुरा में पीएम मोदी के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री योगी पहुंच गए हैं. आपको बता दें पीएम मोदी पंडित दीनदयाल उपाध्याय पशु चिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय परिसर में पशु मेले का उद्घाटन करेंगे. पशु मेला प्रदर्शनी का भी उद्घाटन करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी जनसभा को भी संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे.

पंडित दीनदयाल उपाध्याय पशु चिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय परिसर में स्वच्छता ही सेवा है, पॉलिथीन मुक्त भारत और पशुओं को आरोग्य बनाने के लिए राष्ट्रव्यापी अभियान की शुरुआत बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. पंडित दीनदयाल उपाध्याय पशु चिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय परिसर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रखे गए हैं. चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं.

परिसर को पांच जोन 20 सेक्टर में बांटा गया है. परिसर में मुख्यमंत्री का हेलीपैड भी बनाया गया है. वहीं प्रधानमंत्री के लैंडिंग के लिए तीन अलग से हेलीपैड भी बनाए गए हैं. प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर 3500 पुलिसकर्मी लगाए गए हैं. कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, कैबिनेट ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण, मथुरा सांसद हेमा मालिनी समेत कई मंत्री कार्यक्रम में नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details