उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: 60 वर्षीय कोरोना मरीज की मौत, जिले में अब तक 11 लोगों की जान ले चुका है वायरस

उत्तर प्रदेश के मथुरा में रविवार की रात 60 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई. कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से जिले में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है.

By

Published : Jun 29, 2020, 8:08 AM IST

corona patient died
कोरोना मरीज की मौत

मथुरा:जनपद में रविवार की देर रात कोरोना संक्रमित 60 वर्षीय मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई. वह शहर चौक बाजार का निवासी था. जिले में अब तक 11 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है. उधर, जिले में मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ती ही जा रही है. जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के 319 केस सामने आ चुके हैं. जिनमें से अभी 130 केस एक्टिव हैं. जबकि, 179 मरीज स्वस्थ होने के बाद घर जा चुके हैं.

जनपद में अधिकारियों की लापरवाही के चलते कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. बाजार में हर दिन लोगों की भीड़ देखी जा सकती है. रविवार को शहर के चौक बाजार इलाके की 60 वर्षीय बुजुर्ग की अस्पताल मे इलाज के दौरान मौत हो गई. पिछले पांच दिन पूर्व बुजुर्ग व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली थी.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि रविवार की देर रात को एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई, जिसकी पॉजिटिव रिपोर्ट मिली थी. जिले में स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details