उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: इस्कॉन मंदिर के 14 विदेशी नागरिक कोरोना से संक्रमित

यूपी के मथुरा जनपद में कोरोना के 35 नए मरीज सामने आए हैं. संक्रमितों में वृंदावन के इस्कॉन मंदिर के 14 विदेशी नागरिकों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद मंदिर में हड़कंप मच गया.

By

Published : Aug 11, 2020, 2:49 AM IST

etv bharat
कोरोना.

मथुरा:जनपद में कोरोना के 35 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. संक्रमितों में इस्कॉन मंदिर के 14 विदेशी नागरिक शामिल हैं. अब जिले में कोरोना के कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1200 के पार पहुंच गई है. वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या 375 है.

जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वृंदावन के इस्कॉन मंदिर में पिछले दिनों विदेशी नागरिकों के धर्मगुरु का अमेरिका में निधन हो गया था. वहीं हाल ही में पश्चिम बंगाल की यात्रा कर कुछ विदेशी भक्त वापस वृंदावन पहुंचे हैं. सभी विदेशी नागरिकों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. इसमें से 14 विदेशी नागरिकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

वृंदावन L-1 अस्पताल के डॉक्टर भूदेव ने बताया कि सोमवार को प्राइवेट लैब से 35 नए मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. इस्कॉन मंदिर के चौदह विदेशी भक्तों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. सभी मरीजों को उपचार के लिए वृंदावन L-2 अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details