उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुराः बंदी के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर 11 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन

यूपी के मथुरा जिले में अस्थाई जेल के एक बंदी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद बंदी के संपर्क में आए 11 पुलिसकर्मियों को थाने में ही क्वारंटाइन कर दिया गया.

By

Published : May 28, 2020, 6:47 PM IST

mathura jail
मथुरा जेल

मथुरा: सदर बाजार थाना क्षेत्र के बाढ़पुरा इलाके में नगर निगम की टीम और पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर 25 मई को अस्थाई जेल में भेजा गया था. जिसकी बुधवार देर रात कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बंदी के संपर्क में आए सदर थाने के 11 पुलिसकर्मियों को थाने में ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा क्वारंटाइन कराया गया है और पुलिसकर्मियों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं.

पुलिसकर्मियों और कैदियों के भेजे गए सैंपल
जेल अधीक्षक शैलेंद्र कुमार ने बताया कि किसी भी बंदी को जिला कारागार में लाने से पहले अस्थाई जेल में रखा जाता है और उसकी कोरोना जांच कराई जाती है. इसी क्रम में इस बंदी के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिसकी बुधवार देर रात्रि को रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिला कारागार प्रशासन द्वारा संक्रमित बंदी के साथ रहे बंदियों को अन्य कमरे में शिफ्ट कर दिया गया है. उस कमरे का सैनिटाइज करा दिया गया है.

स्वास्थ्य विभाग द्वारा बंदियों के और पुलिसकर्मियों के सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं. संक्रमित बंदी को वृंदावन के L-1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details