उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी: युवक की हत्या में शामिल तीन आरोपियों की पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 18, 2020, 2:44 AM IST

यूपी के मैनपुरी में पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को धर दबोचा है. उनके कब्जे से नकदी, हत्या में प्रयुक्त किया गया डंडा बरामद कर लिया गया है. अभी मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

शराब पिलाकर युवक को उतारा मौत के घाट
शराब पिलाकर युवक को उतारा मौत के घाट

मैनपुरी: जनपद में बीते 12 मार्च को थाना दन्नाहार क्षेत्र के दरवाह निवासी राजा बाबू का शव खेत में पड़ा मिला था. वहीं परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसके उपरांत पुलिस ने मंगलवार को इस हत्या का खुलासा करते तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

शराब पिलाकर युवक को उतारा मौत के घाट

शराब पिलाकर युवक को उतारा मौत के घाट
दरसअल दाताराम गांव का निवासी है. इस पर 376 का मुकदमा पंजीकृत था. इसके फलस्वरूप मृतक राजा बाबू ने कोर्ट में उसके पक्ष में गवाही दे दी थी. इसके एवज में एक लाख रुपया रामबाबू को दिया गया था, लेकिन रामबाबू का लालच बड़ता गया और वो लगातार दाताराम को धमकी दे रहा था, जिसके चलते दाताराम ने रामबाबू की हत्या की रंजीश रची. इसके बाद दाताराम सहित उसके तीन दोस्तों ने मिलकर रामबाबू को खेत में ले जाकर शराब पलाई. घटनास्थल पर आरोपियों द्वारा रामबाबू की बनियान उतारी और उसकी गला घोंट कर हत्या करने का प्रयास किया. साथ ही आरोपियों ने रामबाबू पर लगातार डंडे से प्रहार किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नगदी समेत हत्या में प्रयुक्त किया गया डंडा बरामद कर लिया गया है.फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर फरार दाताराम की तालाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:मैनपुरी: अवैध शस्त्र फैक्ट्री चला रहा अभियुक्त गिरफ्तार, एक फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details