उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मैनपुरी: कानून व्यवस्था को लेकर डीएम से मिला सपा नेताओं का दल

मैनपुरी में सपा नेताओं का एक दल जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से मिला. सपा नेताओं ने कानून व्यवस्था को लेकर शिकायत की. इसके साथ स्वास्थ्य विभाग में लापरवाही की बात कही.

By

Published : Sep 17, 2020, 5:50 PM IST

सपा नेताओं का दल.

मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी जिले में कानून व्यवस्था लचर होने के आरोप लग रहे हैं. जिला स्तर पर लोगों की समस्याएं नहीं सुनी जा रही हैं. न ही पीड़ित को न्याय मिल रहा है. समाजवादी पार्टी नेताओं का एक दल जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक से मिला.

जनपद के कलेक्ट्रेट परिसर में आज समाजवादी पार्टी नेताओं का दल पहुंचा. इसमें समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव, विधायक किशनी बृजेश कठेरिया, जिला अध्यक्ष देवेंद्र यादव, सांसद मुलायम सिंह प्रतिनिधि देवेंद्र सिंह यादव, पूर्व मंत्री आलोक शाक्य साथ में जिला स्तर के सभी पदाधिकारी थे.

पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के कार्यकाल में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं भी ठीक नहीं हैं. कहीं पर एंबुलेंस सेवा नहीं है. पड़े-पड़े मरीज स्ट्रेचर पर मर रहे हैं. इसका बड़ा प्रभाव लोगों के जीवन पर पड़ रहा है.

तेज प्रताप ने कहा कि सपा ने स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को बेहतर करने के लिए तमाम बड़े अस्पताल का निर्माण कराया. इस सरकार ने तीन साल छ माह बीत जाने के बाद भी छुटपुट काम भी पूरा नहीं कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details