उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेटी की ससुराल जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत

महोबा जिले में ट्रैक्टर से भूसा लेकर बेटी की ससुराल देने जा रहा पिता सड़क हादसे में गभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में 108 एंबुलेंस की मदद से उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Feb 23, 2021, 6:17 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

महोबा:जिले मेंट्रैक्टर से भूसा लेकर बेटी की ससुराल देने जा रहा पिता सड़क हादसे में गभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में 108 एंबुलेंस की मदद से उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. व्यक्ति की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दरअसल, यह हादसा महोबा जिले के खरेला कस्बे में हुआ. हमीरपुर जिले के बसबारी गांव के रहने वाले 55 वर्षीय हिंदूपथ राजपूत ट्रैक्टर पर भूसा लादकर महोबा जिले के करहरा कलां गांव अपनी बेटी गायत्री की ससुराल में देने जा रहे थे. जिले के खरेला कस्बे के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात कार ने ट्रैक्टर में कट मार दिया, जिसके चलते ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और उस पर सवार हिंदूपथ राजपूत नीचे गिर गए.

इस दौरान ट्रैक्टर उनके ऊपर से गुजर गया, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में 108 एंबुलेंस की मदद से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरखारी ले जाया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया. हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details