उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महोबा: कार की टक्कर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत

यूपी के महोबा में गुरूवार को एक सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार कार की टक्कर से साइकिल सवार एक बुजुर्ग की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही पुलिस मामले की अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Jul 2, 2020, 7:06 PM IST

old man died in road accident
कार ने साइकिल सवार वृद्ध को मारी टक्कर

महोबा:जिले में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है. झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के संकट मोचन मंदिर के पास की घटना है. तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार वृद्ध को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत में सुधार न होने पर घायल बुजुर्ग को कानपुर रेफर कर दिया. इस दौरान रास्ते में ही वृद्ध की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया.

कोतवाली क्षेत्र के झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के संकट मोचन मंदिर के पास की घटना है. 56 वर्षीय फूल सिंह साइकिल से मजदूरी करने जा रहे थे. तभी पीछे से तेज रफ्तार आ रही कार ने अनियंत्रित होकर साइकिल में टक्कर मार दी. इस हादसे में फूल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने कानपुर रेफर कर दिया. कानपुर ले जाते समय वृद्ध फूल सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. बुजुर्ग की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.
तनवीर अहमद, उपनिरीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details