उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महराजगंज: बारिश से भरभरा कर गिरा मकान, मलबे में दबकर युवक की मौत

महराजगंज जिले में झमाझम हो रही बारिश से एक जर्जर मकान गिर गया. मलबे में दबने से घायल एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मौके पर पहुंचे तहसीलदार ने परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

By

Published : Jul 27, 2020, 1:42 PM IST

जर्जर मकान गिरा.
जर्जर मकान गिरा.

महराजगंज :जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव में शनिवार को देर शाम एक जर्जर मकान अचानक गिर गया. पास में हैंडपंप पर हाथ धो रहा एक युवक मलबे के नीचे दब गया. आनन-फानन में परिजनों ने मलबे से किसी तरह बाहर निकाला और इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पाकर पहुंचे तहसीलदार ने परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

बता दें कि रमपुरवा गांव के 38 वर्षीय उपेंद्र चौधरी शाम को भोजन करने के बाद हैंडपंप पर हाथ धो रहे थे. इस दौरान जर्जर मकान भरभरा कर गिर गया. मलबे में दबने से उपेंद्र चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में परिजनों ने मलबे से उपेंद्र चौधरी को बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने भर्ती नहीं किया तो उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

युवक की मौत के बाद परिजन अंतिम संस्कार के लिए शव को घर से ले जाने की तैयारी में जुटे हुए थे. सूचना पाकर पहुंचे तहसीलदार राहुल देव भट्ट और हल्का लेखपाल ने किसी तरह से मृतक युवक के परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. तहसीलदार की सूचना पर कोठीभार पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा के बाद युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details