उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 12, 2021, 1:37 PM IST

ETV Bharat / state

पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए निकले भाजपा नेता समेत दो लोगों की सड़क हादसे में मौत

महाराजगंज के सिंदुरिया थाना क्षेत्र में रामपुर मीर चौराहे पर के पास हुए सड़क हादसे में भाजपा नेता राम जगत की मौत हो गई. वे पंचायत चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार करने निकले थे.

भाजपा नेता की मौत
भाजपा नेता की मौत

महाराजगंज: जिले के सिंदुरिया थाना क्षेत्र के रामपुर मीर चौराहे के पास हुए हादसे में पंचायत चुनाव में प्रचार करने निकले भाजपा नेता राम जगत समेत दो लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. दो बाइक की आमने-सामने की जोरदार टक्कर में इन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक बाइक सवार गंभीर रूप घायल हो गया. जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें:दादी ने पैसे देने से किया इनकार, पोते ने पहुंचाया 'यम के द्वार'

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

सोमवार सुबह भाजपा नेता राम जगत अपने बाइक से त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रचार करने के लिए अपने घर से निकले थे. वो रामपुर मीर चौराहे पर पहुंचे ही थे कि दूसरी तरफ आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उनकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में भाजपा नेता समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

मृतक भाजपा नेता राम जगत की मौत के बाद जिला अस्पताल पर लोगों का तांता लग गया. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पूर्व चेयरमैन प्रतिनिधि एवं भाजपा नेता की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है. सदर के भाजपा विधायक जय मंगल कन्नौजिया ने कहा कि, राम जगत की मौत से भाजपा को काफी क्षति हुई है. इस दुख की घड़ी में भाजपा उनके परिवार के साथ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details