उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्राओं को अश्लील मैसेज करने वाला गिरफ्तार, खुद को बताता था पत्रकार

By

Published : Jan 20, 2021, 8:23 PM IST

लखनऊ पुलिस ने अश्लील मैसेज करने वाले एक आरोपी युवक गिरफ्तार किया है. पुलिस जब इस युवक को गिरफ्तार करने पहुंची थी तो वह खुद को एक चैनल का पत्रकार बताने लगा.

obscene messages to students
लखनऊ पुलिस

लखनऊ: राजधानी लखनऊ की पुलिस ने एक बार फिर कथित पत्रकार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पत्रकारिता के आड़ में पकड़ा गया यह युवक व्हाट्सएप ग्रुप से छात्राओं और महिलाओं के नंबर निकाल कर उनसे चैटिंग किया करता था. चैटिंग करने के साथ वह छेड़खानी भी करता था. इसी मामले को लेकर छात्रा की तरफ से गौतम पल्ली थाने में मंगलवार को एक एफआईआर दर्ज करवाई गई थी. आरोप है कि उसके कॉलेज ग्रुप से उसका नंबर निकाल कर आरोपी युवक उसको लगातार अश्लील मैसेज कर रहा था. परेशान होकर छात्रा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. बुधवार को पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से आरोपी सौरभ सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

पकड़ा गया युवक सौरभ सिंह पुलिस को अर्दब में लेने के लिए खुद को 1 चैनल का पत्रकार बताता था. इस मामले पर जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह तरह-तरह के चैनलों के नाम बताने लगा. पुलिस की जानकारी में मालूम हुआ कि यह युवक यूट्यूब के माध्यम से एक चैनल बनाए हुए था, जिसके जरिए वह लोगों से संपर्क करता था. इसी तरह वह अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से अवध कॉलेज पहुंचा था और वहां के ग्रुप में भी इसी तरह जुड़ गया. अवध गर्ल्स कॉलेज के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने के बाद युवक ने छात्राओं का अश्लील मैसेज करने लगा. मैसेज से परेशान होकर अवध गर्ल्स कॉलेज की एक छात्रा ने मुकदमा दर्ज कराया था.

गौतमपल्ली इंस्पेक्टर आलोक राय ने बताया कि सौरभ सिंह नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस जब इस युवक को गिरफ्तार करने पहुंची थी तो वह खुद को एक चैनल का पत्रकार बताने लगा. आरोपी युवक पर अवध गर्ल्स कॉलेज की एक छात्रा ने अश्लील मैसेज मिलने की शिकायत की थी. पुलिस ने आरोपी तक पहुंचने के लिए सर्विलांस की मदद ली. सर्विलांस टीम की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details