उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन से कटकर युवक की मौत, नहीं हो पाई शिनाख्त

राजधानी के थाना क्षेत्र रहीमाबाद रेलवे स्टेशन और कैथूलिया गांव के बीच रविवार देर शाम रेलवे ट्रैक पार कर रहे एक युवक की ट्रेन से कट कर मौत हो गई. स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची रहीमाबाद थाना पुलिस ने पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया. पुलिस के अनुसार युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. उसकी पहचान के लिए आसपास के थानों से जानकारी की रही है. साथ ही युवक की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है.

By

Published : Nov 28, 2022, 7:20 AM IST

म

लखनऊ :राजधानी के थाना क्षेत्र रहीमाबाद रेलवे स्टेशन और कैथूलिया गांव के बीच रविवार देर शाम रेलवे ट्रैक पार कर रहे एक युवक की ट्रेन से कट कर मौत हो गई. स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची रहीमाबाद थाना पुलिस ने पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया. पुलिस के अनुसार युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. उसकी पहचान के लिए आसपास के थानों से जानकारी की रही है. साथ ही युवक की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है.



थाना प्रभारी रहीमाबाद कुलदीप सिंह (Station Officer Rahimabad Kuldeep Singh) ने बताया कि रहीमाबाद रेलवे स्टेशन मास्टर (Rahimabad Railway Station Master) ने रविवार देर शाम को सूचना दी थी कि रहीमाबाद रेलवे स्टेशन और कैथूलिया गांव (Cathulia Village) के बीच रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा है. मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक राजमणि पाल, अरविंद कुमार ने युवक की जामा तलाशी ली. जिसमें कुछ ऐसा नहीं मिला जिससे मृत की शिनाख्त हो सके. आसपास के गांव के लोगों से शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई है.

सोशल मीडिया और पड़ोसी थानों (Social media and neighboring police stations) के माध्यम से युवक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है. आवश्यक कार्रवाई के बाद शव पीएम के लिए भेज दिया गया है. रेलवे क्राॅसिंग बंद होने के दौरान युवक पैदल रेलवे ट्रैक पार कर रहा था. इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया था.

यह भी पढ़ें : लखनऊ में बेटी की आज आनी थी बारात, पिता ने कर ली आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details