उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम योगी की बीजेपी अध्यक्ष से मांग, 'शरद त्रिपाठी और राकेश सिंह को निष्कासित करे पार्टी'

By

Published : Mar 13, 2019, 12:05 AM IST

लखनऊ में भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी व विधायक राकेश सिंह के बीच मारपीट का मामले को लेकर सीएम योगी ने बीजेपी अध्यक्ष से दोनों नेताओं (सांसद-विधायक) को पार्टी से निष्कासित करने को कहा. साथ ही उनका कहना है कि सांसद और विधायक 'जूता कांड' के बाद अगर निष्कासित नहीं किया गया तो भाजपा सरकार की छवि और धूमिल होगी.

सीएम योगी की बीजेपी अध्यक्ष से मांग, दोनों नेता को करें बाहर

लखनऊ : संतकबीरनगर में भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी व विधायक राकेश सिंह के बीच मारपीट का मामला अभी शांत नहीं हुआ था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पूरे मामले को और हवा दे दी है. सीएम योगी ने बीजेपी अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे से दोनों नेताओं (सांसद-विधायक) को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है.

सीएम योगी की बीजेपी अध्यक्ष से मांग, दोनों नेता को करें बाहर

मुख्यमंत्री ने कहा है कि सांसद और विधायक जूता कांड के बाद अगर दोनों नेताओं को निष्कासित नहीं किया गया तो भाजपा सरकार की छवि धूमिल होगी. जब इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. पांडे से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

जिला योजना समिति की बैठक में सांसद शरद त्रिपाठी और बीजेपी विधायक राकेश सिंह के बीच मारपीट हुई थी. जिस घटना को बीजेपी अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे ने गंभीरता से संज्ञान भी लिया था. उन्होंने कहा भी था कि वह इसे बहुत ही गंभीर और अमर्यादित मानते हैं. वह अनुशासन के दायरे में रहते हुए कड़े कदम उठाएंगे इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने भी दोनों नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details